मुस्लिम वोटों के होड़ मची है विपक्षी दलों में – हिंसा के लिए कांग्रेस भड़का रही है छात्रों को, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

नागरिकता कानून के विरोध पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक प्रेस कॉफ्रेंस कर विपक्षी दलों को हिंसा का जिम्‍मेदार ठहराया। संबित पात्रा ने कहा कि विपक्ष में मुस्लिम वोटों के लिए होड़ मची है। देश में हिंदू-मुस्लिमों को बांटने की कुछ राजनीतिक पार्टियां साजिश चल रही हैं। उन्‍होंने कहा कि छात्र पढ़े लिख हैं, कुछ राजनीतिक दल उन्‍हें मोहरा बनाकर अपनी राजनीति चमका रहे हैं।

संबित पात्रा ने नागरिकता कानून को लेकर दिल्‍ली में शुरू हुए विरोध प्रदर्शन पर भी सवाल उठाए। उन्‍होंने कहा कि शनिवार को एक रैली में राहुल गांधी को रीलॉन्च किया गया और रविवार से देश में हिंसा शुरू हो जाती है। उन्‍होंने जेएनयू पर कहा कि जब वहां पर देश के खिलाफ नारे लग रहे थे। तब राहुल गांधी समेत कई नेता वहां बगावती स्‍लोगन का सपोर्ट करने गए थे।

दिल्‍ली के बाद लखनऊ में भी प्रदर्शन शुरूसंबित पात्रा ने कहा कि हम कल से दिल्‍ली में हिंसा देख रहे हैं और आज लखनऊ में भी प्रदर्शन शुरू हो गया है। नागरिकता संशोधन कानून में किसी भी धर्म, जाति के नागरिक के साथ भेदभाव का प्रावधान नहीं है। किसी के अधिकारों का हनन नहीं है। कुछ सियासी दल पढ़े-लिखे छात्रों को बरगला कर विरोध प्रदर्शन करा रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि विपक्ष का रवैया गैरजिम्मेदराना है और कांग्रेस, आप और टीएमसी का रवैया गलत है। ये सच्चाई है कि आज सारी विपक्षी पार्टी जोकि सीएए के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है, उनके पास कोई तथ्‍य नहीं है। सभी विपक्षी पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति करके मुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए ऐसा कर रही हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version