एसएसपी ने शैल्टर होम्स का किया औचक निरीक्षण

गाजियाबाद। जनपद में अपराध व अपराधियों की लगाम लगाने के लिये एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा के साथ एक मुहिम शुरू की है। इस अभियान के तहत बीती रात जनपद के शेल्टर होम्स का निरीक्षण किया गया साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों को चेक किया गया।

निरीक्षण के दौरान शेल्टर होम्स की व्यवस्था में कई खामियां मिली। एसएसपी ने शैल्टर होम्स में मौजूद कई ऐसे लोगों की तलाशी भी ली जो संदिग्ध दिखाई दे रहे थे। एसएसपी ने खुद भी शेल्टर होम्स के केयर टेकर व वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की।

इस निरीक्षण के बारे में कप्तान सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सर्दी के मौसम में कई बार अपराध करने अथवा किसी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आश्रयस्थलों में शरण ले लेते हैं। अपराधियों की इस मानसिकता को देखते हुए ही उन्होंने शेल्टर होम्स में चलने वाली गतिविधियों पर फोकस किया है।

श्री सिंह ने बताया उन्होंने अपने मातहत अधिकारियों विशेषकर एसएचओ व चौकी प्रभारियों को ये निर्देश भी दिये हैं कि वो सभी शेल्टर होम्स की चेकिंग रूटीन वे में करते रहें। बता दें कि घंटों तक चली इस मुहिम में पुलिस के हाथ कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी लेकिन कप्तान की इस मुहिम से शेल्टर होम्स अपराधियों की शरणस्थली नहीं बन पाएंगे।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version