6 दिसंबर को देखते हुए हाई अलर्ट, डीएम-एसएसपी ने किया फ्लैग मार्च

गाज़ियाबाद। 6 दिसंबर के अवसर पर अवसर पर जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस द्वारा जनपद में चाक-चौबंद व्यवस्था सुनिश्चित की गई थी। इस क्रम में आज जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व में कोतवाली से रमते राम रोड, गंज, नवयुग मार्केट होते हुए घंटाघर तथा वापसी कोतवाली तक फ्लैग मार्च निकाला गया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों को जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। साथ ही शहर के अन्य स्थानों के साथ डासना में भी शांति एवं कानून व्यवस्था को लेकर सघन दौरा किया गया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में तैनात पुलिस अधिकारीयों को जिलाधिकारी व एसएसपी द्वारा आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए ।

बता दें कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद से ही 6 दिसंबर को हर साल विश्व हिन्दू परिषद और उसके सहयोगी संगठन अयोध्या समेत देश भर में शौर्य दिवस मनाते रहे हैं। वहीं मुस्लिम समाज इसे काला दिवस के रूप में मनाता रहा है। जिसे देखते हुए जनपद में शासन के निर्देशों के अनुपालन में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में जिला प्रशासन की ओर से निरंतर रुप से तैयारी सुनिश्चित की गई थी। जिसे देखते हुए आज जनपद में जोन एवं सेक्टर बनाकर अधिकारियों एवं पुलिस को विभिन्न स्थानों पर तैनात भी किया गया है। भ्रमण के दौरान अपर जिलाधिकारी नगर शैलेंद्र कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर मनीष मिश्रा व अन्य प्रशासन के अधिकारी एवं पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version