दोहरे हत्याकांड में तीन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, मेहंदी रस्म में हुई थी हत्या

गाज़ियाबाद। मेहंदी रस्म समारोह में शामिल होने आए दो भाईयों (मामा व फूफा के बेटे) की शनिवार देर रात अंब्रोसिया पैलेस, वैशाली सेक्टर-तीन के बाहर गोलियों से छलनी कर हत्या के मामले में उनके तीन साथियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस की तीन टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला है।

गौतमबुद्धनगर के गांव खेड़ा धर्मपुरा, बादलपुर निवासी छतर सिंह ने बताया है कि शनिवार शाम करीब सात बजे उनका बेटा विक्रम सिंह 36 वर्ष अपने मामा के बेटे आनंद निवासी ग्राम धडौती गुर्जर बस्ती दिल्ली के साथ अपनी इनोवा से वैशाली सेक्टर-तीन स्थित अंब्रोसिया पैलेस में अजय यादव की मेहंदी की रस्म में शामिल होने आए थे। मनोज यादव उर्फ फौजी निवासी निठारी थाना मुरादनगर, धीरज मिश्र निवासी पटेल नगर गाजियाबाद और सुनील यादव निवासी पंचशील कॉलोनी गौतमबुद्ध नगर भी विक्रम के साथ इनोवा में सवार होकर आए थे।

उन्होंने बताया है कि आनंद ने अपने बड़े भाई प्रदीप को रात में पार्टी से घर ले जाने के लिए बोल रखा था। छतर सिंह का आरोप है कि प्रदीप रात करीब 11 बजे सिंह राज भाटी व सुनील के साथ आनंद को लेने अंब्रोसिया पैलेस पहुंचे। पैलेस के बाहर विक्रम व आनंद पर मनोज यादव उर्फ फौजी, सुनील यादव व धीरज मिश्र ताबड़तोड़ गोलियां दाग रहे थे। प्रदीप, सिंह राज व सुनील ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन तीनों आरोपित असलहा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ विक्रम व आनंद को जिला एमएमजी अस्पताल, गाज़ियाबाद ले गए, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

छतर सिंह ने बताया है कि आरोपितों ने पुरानी रंजिश में हत्या की है। उनकी शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। मृतकों के स्वजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या होने की बात की है। मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं। संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version