स्लीप मोड पर रखे लैपटॉप में अचानक लगी आग, इंजीनियर ने समझदारी से बचाई जान

गाज़ियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन की रीवर हाईट्स सोसायटी में लैपटॉप में अचानक लगी आग पूरे फ्लैट में फैल गई। फ्लैट में सो रहे नेटवर्किंग इंजीनियर ने बालकनी से निकलकर दो पिलर के बीच खड़े होकर शोर मचाया। जिसके बाद गार्ड ने दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने रस्सी से नीचे उतारकर इंजीनियर की जान बचाई और आग पर काबू पाया।

रीवर हाईट्स सोसायटी में पत्नी के साथ किराए के फ्लैट में रहने वाले राहुल सिंह नोएडा सेक्टर-62 स्थित नेटवर्किंग बेस्ड एक कंपनी में इंजीनियर हैं। सीएफओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि राहुल सोमवार रात नाइट शिफ्ट में ड्यूटी पर थे।

कंपनी से आने के बाद वह फ्लैट में आकर लैपटॉप पर काम करने लगे। काम खत्म होने पर लैपटॉप शट डाउन करने की बजाय स्लीपिंग मोड में लगाकर सो गए। मंगलवार सुबह टीचर पत्नी स्कूल चली गईं, जबकि राहुल सोते रहे। इसी बीच अचानक लैपटॉप में आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरे फ्लैट में फैल गई।

इंजीनियर ने दिखाई समझदारी

आग की लपटों से घिरने के बाद इंजीनियर की नींद खुली। सीएफओ का कहना है कि समझदारी दिखाते हुए इंजीनियर बालकनी के बाहर निकले और दो पिलर के बीच में खड़े होकर शोर मचाया। सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने दमकल को सूचित किया जिसके बाद दमकल कर्मियों ने थोड़ी देर में आग पर काबू पा लिया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version