सभी डिफाल्टर एवं लंबित प्रकरणों का 3 दिन में करें निस्तारण : डीएम अजय शंकर पांडेय

गाज़ियाबाद। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने जनपद के सभी अधिकारियों को यूपी सरकार के महत्वपूर्ण आइजीआरएस पोर्टल एवं मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के माध्यम से आने वाली जनता की लंबित पड़े शिकायतों को तीन दिवसीय अभियान चलाकर निस्तारित करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि यदि इस कार्य में किसी अधिकारी द्वारा शिथिलता बरती जाती है, तो उक्त के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जिला अधिकारी ने गाज़ियाबाद एडमिन ग्रुप के माध्यम से समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को कहा कि अपर जिला अधिकारी जेके शर्मा द्वारा नियमित रूप से लंबित प्रकरणों एवं डिफाल्टर की श्रेणी के प्रकरणों की जानकारी अधिकारियों को उपलब्ध कराई जा रही है। इसके बावजूद विभागीय अधिकारी एवं जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा इस कार्य में उदासीनता बरती जा रही है।

जिलाधिकारी ने सभी विभागीय अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया है कि जनता की शिकायतों एवं समस्याओं के निस्तारण के संबंध में सरकार के यह दोनों महत्वपूर्ण कार्यक्रम हैं। इसलिए इनके माध्यम से जो भी जनता की शिकायतें आती हैं, अधिकारियों द्वारा प्रतिदिन संबंधित प्रकरणों में तत्काल प्रभाव से निराकरण कराने का प्रयास किया जाए ताकि सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का जनता को सीधे एवं अधिकतम लाभ प्राप्त हो सके और जनपद गाजियाबाद प्रदेश की रैंकिंग में सम्मानजनक स्थान बना सके।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version