महिलाओं ने नगर निगम पर किया प्रदर्शन

गाजियाबाद। मोमराज नगर के लोगों ने सोमवार को मुख्य सचिव आरके तिवारी के सामने जब अपनी समस्या रखी थी तो 24 घंटे के अंदर निस्तारित करने के उन्होंने निर्देश दिये थे। मगर उनकी समस्या का निस्तारण अभी तक नहीं हुआ है। जिसे लेकर आज मोमराज नगर के लोगों ने नगर निगम पर प्रदर्शन किया और नगरायुक्त दिनेश चंद्र सिह को ज्ञापन सौंपा। नगरायुक्त ने इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश जोनल प्रभारी को दिये हैं।

आज बड़ी संख्या में मोमराज नगर के लोग नारेबाजी करते हुए नगर निगम पहुंचे और उन्होंने वहां जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने एक ज्ञापन भी नगरायुक्त को सौंपा, जिसमें बताया गया कि मोमराज नगर  में कुछ दबंग टाइप के लोग रहते हैं, जिन्होंने अपने प्लॉट झुग्गी वालों को किराये पर दिये हुए हैं। इनमें कुछ ऐसे भी लोग हैं जो गैरकानूनी काम करते हैं।

गत दिनों पुलिस से शिकायत की गई तो इनमें से कुछ झुग्गी वालों के पास चोरी के डेढ़ सौ मोबाइल मिले थे। इनका यह भी आरोप है कि यहां कूड़ा सड़क पर डलवाया जाता है, जिससे लोगों को दुर्गंध आती है। झुग्गी में रहने वाले लोग नशे का कारोबार भी करते हैं, जिससे आसपास भय का वातावरण बना है।

यहीं पर अवैध पार्किंग भी चलती है। यहां से निकलने वाली महिलाओं पर वाहन चालक फब्तियां भी कसते हैं। पुलिस भी इस टीम पर कोई कार्रवाई नहीं करती। उन्होंने नगरायुक्त से झुग्गिया हटाने की मांग की है। नगरायुक्त दिनेश चंद्र सिंह ने इन सबकी बातें सुनीं और सिटी जोनल प्रभारी को निर्देश दिये कि वह समस्या का समाधान करें। गौरतलब है कि इन लोगों ने पहले मुख्य सचिव से शिकायत की थी, जब समाधान नहीं हुआ तो इस मामले में अब फिर से कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version