सुरेश दीप पॉलिटेक्निक में तृतीय दीक्षांत समारोह आयोजित

गाज़ियाबाद। सुरेश दीप पॉलिटेक्निक में तृतीय दीक्षांत समारोह का आयोजन शनिवार को किया गया। समारोह में सुन्दरदीप  ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन महेंद्र अग्रवाल, वाइस चेयरमैन अखिल अग्रवाल, पश्चिमी जोन के संयुक्त निदेशक मुख्य अतिथि जे एल वर्मा,  अमरोहा राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य वीपी सिंह, गाज़ियाबाद लोनी राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य जॉन बेग व  डायरेक्टर जमील अहमद ने सरस्वती मां के सम्मुख डीप प्रज्वलित कर विधिवत शुभारंभ किया।

दीक्षांत समारोह में विभिन्न संकायों सत्र 2016-19 में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को डिप्लोमा वितरित किये गए। साथ ही अलग-अलग ब्रांचों में प्रथम स्थान तथा द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र कपिल कुमार और कोमल (E.C), दीपक यादव और संकेत कुमार गुप्ता (M.E), अतुल कुमार और अमन शर्मा(E.E), विशाल सैनी और गौरव राजपूत(C.E) को मैडल देकर सम्मानित किया गया। इसी क्रम में विशाल सैनी (C.E), को कॉलेज में सर्वाधिक अंक पाने के लिए गोल्ड मेडल तथा कपिल कुमार(E.C) को कॉलेज अंकों में द्वितीय स्थान पाने के लिए सिल्वर मेडल से सम्मानित किया गया।

ग्रुप के वाइस चेयरमैन अखिल अग्रवाल ने विशिष्ट अतिथि वीपी सिंह तथा जान बेग का स्वागत किया और डिप्लोमा धारकों को संबोधित करते हुए छात्र एवं छात्राओं का जीवन में अपने ज्ञान एवं कौशल से एक विशिष्ट स्थान बनाते हुए अपने कर्तव्य पर आगे बढ़ने का संदेश दिया। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि आज विश्व विज्ञान एवं तकनीकी के क्षेत्र बहुत तेजी से विकास कर रहा है और इस विकास में भारतीय युवाओं का बहुत बड़ा योगदान है। कार्यक्रम में कॉलेज के निदेशक बीके वाष्ण्रेय ने कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। दीक्षांत समारोह में विभिन्न कॉलेजों के निदेशक, प्रधानाध्यापक आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ सुभाष गौतम ने किया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version