दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा दो अंतरराष्ट्रीय तस्कर, 50 करोड़ की हेरोइन बरामद

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो अंतरराष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 14 किलो हेरोइन बरामद की है। पुलिस के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए है। पुलिस को मुखबिर के जरिए पता लगा था कि प्रदीप और संजीत नाम के दो तस्कर पश्चिम बंगाल से बड़ी मात्रा में हेरोइन लेकर दिल्ली आने वाले है। खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक टीम बनाई, जो इन तस्करों पर लगातार नजर रखे हुए थी।

पुलिस को फिर जानकारी मिली कि ये 19 नवंबर की सुबह करीब 7 बजे दोनों रोहिणी सेक्टर 24 में गुरचरण नाम के एक शख्स को हेरोइन सप्लाई करने के लिए आने वाले हैं। इसके बाद ट्रैप लगाकर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और दोनों के पास से 14 किलो हेरोईन बरामद की।

पुलिस का कहना है कि दोनों तस्कर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। इन दोनों ने बताया कि ये पूरी हेरोइन इन्हें एक महिला ने सिलीगुड़ी में दी थी। हेरोइन को पंजाब और दिल्ली में सप्लाई किया जाना था। पुलिस को पता लगा है कि ये महिला जिसे दीदी कहा जाता है वो मणिपुर में रहती है और नेपाल की रहने वाली बताई जाती है। पुलिस का कहना है कि पकड़े जाने के डर से अंतरराष्ट्रीय ड्रग सरगना अब नए रूट से भारत में ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं। इसके लिए वो उत्तर-पूर्वी राज्यों के रूट का इस्तेमाल कर रहे हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version