दोहरे हत्याकांड में फरार रहा आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। कोतवाली क्षेत्र के बंथला बंद फाटक के पास बृहस्पतिवार रात करीब आठ बजे पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया है। गिरफ्तार आरोपित आठ माह पूर्व गिरी मार्केट कॉलोनी में हुए दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहा था। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी देहात नीरज जादौन ने बताया कि बृहस्पतिवार रात करीब आठ बजे लोनी थाना प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह भड़ाना टीम के साथ चेकिग कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध आते दिखे। रुकने का इशारा करने पर दोनों भागने लगे। पीछा करने पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। हालांकि पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक बदमाश के बाएं पैर में जा लगी। इसके बाद उसे दबोच लिया, जबकि उसका एक साथ अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान विशाल उर्फ छोटू निवासी नई बस्ती, हरवंश नगर थाना सिहानीगेट गाजियाबाद के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक कारतूस, तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। गिरी मार्केट में हुए दोहरे हत्याकांड का है आरोपित:

सीओ लोनी राज कुमार पांडेय का कहना है कि गिरफ्तार विशाल आठ माह पूर्व गिरी मार्केट कॉलोनी में आकाश व विशाल नाम के युवकों की हत्या के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि विशाल व आकाश की हत्या पुरानी रंजिश में की गई थी। हत्या के बाद से फरार चल रहे विशाल पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। विशाल का आपराधिक इतिहास खंगाल जा रहा है। वहीं, उसके फरार साथी की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जा रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version