बिल्डरों की मनमानी पर रोक लगाने के बजाय साथ दे रहा जीडीए : पार्षद अरविंद चौधरी

गाज़ियाबाद। वसुंधरा सेक्टर 14ए में एक्सप्रेस वन बिल्डर द्वारा आवास विकास परिषद से कमर्शियल भूमि को रेसिडेंशियल भूमि में आवंटित करा कर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। इस निर्माण कार्य के शुरू होने के बाद स्थानीय निवासियों की परेशानी बढ़ गयी है। बिल्डर द्वारा 9 मीटर की सर्विस लेन पर पूरी तरह कब्ज़ा कर आरएमसी प्लांट लगाया गया है। साथ ही बिल्डर द्वारा निवासियों के निकलने वाले रास्ते पर भी अपने साइट के डम्पर और गाड़िया खड़ी करा दी, जिससे इनकी मुश्किल और बढ़ गयी है।

इस कार्य के खिलाफ वार्ड 36 के पार्षद अरविंद चौधरी ने भी कड़ा रुख अपनाते हुए आवास विकास परिषद को चेतावनी दी है। पार्षद ने कहा कि बिल्डर अपनी मनमानी करता जा रहा है और आवास विकास परिषद उसका पूरा साथ दे रही है। पार्षद ने कहा कि सर्विस लेन पर हुए कब्ज़े को लेकर भी हमने नगर निगम में शिकायत की लेकिन इस मामले को भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया । दीवाली के बाद जब जीडीए सभी निर्माण कार्य पर प्रतिबंध लगा दिया, तो यह एक्सप्रेस वन बिल्डर आखिर किसकी अनुमति से कार्य जारी रख रहे है।

अगर इस मामले पर शीघ्र-अतिशीघ्र कार्यवाही नहीं की गई तो दोनों सरकारी विभाग के खिलाफ वे प्रदर्शन करेंगे। इससे पहले भी पार्षद अरविंद चौधरी ने आवास विकास परिषद को भ्रष्टाचार परिषद बताया था और आज नगर निगम को भी भ्रष्टाचार निगम कहा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version