शर्मनाक: 6 परिचितों ने चलती कार में 17 वर्षीय लड़के का किया गैंगरेप

कोलकाता। एक बेहद ही शर्मनाक मामला पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सामने आया है। कोलकाता पुलिस ने मामले के बारे में बताया है कि 6 लोगों ने अपनी जान-पहचान के एक 17 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर जबरन उठा लिया और चलती कार में उससे गैंगरेप किया। 6 आरोपियों पर नाबालिग से 17,000 रुपए व चांदी की चेन छीनने का भी मामला दर्ज हुआ है। यह घटना खिडरपोर इलाके में घटी जब पीड़ित सोमवार रात काम से घर लौट रहा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य फरार हैं। उन्होंने कहा, ‘आरोपी नाबालिग लड़के के बारे में जानते थे। वे पीड़ित को जबरन उस वाहन के अंदर ले गए और उसका यौन उत्पीड़न किया।’ पीड़ित ने आरोप लगाया कि अत्याचार एक घंटे से अधिक समय तक जारी रहा जिसके बाद उसे वाहन से बाहर कर दिया गया।

जब पास के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने पुष्टि की कि नाबालिग पीड़ित के साथ कुकर्म किया गया है। उनके शरीर के विभिन्न हिस्सों पर कई चोट के निशान और गहरे कट थे। आईपीएस अधिकारी ने कहा, ‘हमने जांच शुरू कर दी है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पांच अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है। सभी के खिलाफ आईपीसी और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।’

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version