आंध्र प्रदेश के कई जिलों में अगले 24 घंटों में हो सकती है तेज बारिश, अलर्ट

हैदराबाद। अगले 24 घंटों के अंदर आंध्र प्रदेश में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिम गोदावरी, कृष्णा गुंटूर, प्रकाशम, नेल्लोर, चित्तूर और कडप्पा जिलों में भारी बारिश की उम्मीद है, जबकि श्रीकाकुलम, विजयनगर, विशाखापट्टनम, अनंतपुर और कुरनूल जिलों में आंधी-तूफान की संभावना है। प्रशासन ने लोगों को अलर्ट रहने का सर्कुलर जारी किया है।

इसी के साथ मौसम विभाग ने लक्ष्यद्वीप में भारी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक भारत के कई समुद्र तटीय इलाकों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक केरल, माहे और कर्नाटक के तटीय इलाकों में भारी बारिश की आशंका जताई है। इसके साथ ही तमिलनाडु, पुड्डुचेरी, कारिकल, कोंकण और गोवा में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं मौसम विभाग ने आशंका जताई है कि कर्नाटक के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है।

वहीं विदर्भ, मध्य महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, असम और मेघालय, दक्षिण कोंकण और गोवा, तटीय आंध्र प्रदेश और यनम में बारिश के साथ-साथ बिजली गिरने की आशंका है। मौसम विभाग के मुताबिक तेलंगाना, रायलसीमा, कर्नाटक, तमिलनाडु, पुदुचेरी, केरल और माहे में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version