गांजा तस्कर ने युवक की गोली मारकर की हत्या

गाजियाबाद । विजयनगर थाना  क्षेत्र अंतर्गत चांदमारी झुग्गी झोपड़ी में सोमवार रात एक गांजा तस्कर की दूसरे गांजा तस्कर ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर युवक के परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्याकांड के पीछे एक युवती से संबंध और गांजा बिक्री के विवाद का मामला बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली का रहने वाला 20 वर्षीय बिट्टू यहां परिवार के साथ चांदमारी झुग्गी झोपड़ी में रहता था और गांजा बेचने का धंधा करता था। वहीं झुग्गी झोपड़ी में ही रहने वाला वकील भी गांजा बेचता है। सोमवार की रात करीब दस बजे बिट्टू झुग्गी से निकलकर कुछ सामान लेने के लिए जा रहा था। इसी दौरान वहां वकील अपने एक साथी के साथ पहुंचा और तमंचे से बिट्टू के सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद बिट्टू खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया और  वकील साथी संग फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे बिट्टू के परिजन और आसपास के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रताप विहार चौकी प्रभारी कविश मलिक ने बताया कि हत्याकांड के पीछे एक युवती से संबंध और गांजा बिक्री का विवाद सामने आ रहा है। इस संबंध में वकील के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। उसके पकड़े जाने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा। उधर हत्याकांड के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

जानलेवा हमले में भी वांछित चल रहा है वकील

प्रताप विहार चौकी क्षेत्र में पूर्व में हुए एक जानलेवा हमले के मामले में भी वकील वांछित चल रहा है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया गया है कि हत्यारोपी वकील ने बिट्टू को मारने की योजना कई दिन पहले ही बना ली थी जिसके चलते उसने अपनी झुग्गी में रखा सामान समेट कर दूसरी जगह पहुंचा दिया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version