दिल्ली : गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए डिलीवरी ब्वॉय से की लूट, गिरफ्तार

नई दिल्ली। गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के डिलीवरी ब्वाय से झपटमारी करने वाले दो बदमाशों को पंजाबी बाग थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से झपटा गया सामान बरामद कर लिया है। पुलिस बदमाशों के एक सहयोगी की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को ऑनलाइन अमेजॉन फ्लेक्स कंपनी में काम करने वाले डिलीवरी ब्वॉय प्रमोद कुमार ने झपटमारी की शिकायत की थी। शिकायत में कहा था कि वह पंजाबी बाग इलाके में सामान की डिलीवरी करने जा रहा था। इसी दौरान तीन युवक उससे पार्सल छीनकर फरार हो गए। इस पार्सल में एक कीमती मोबाइल फोन भी था।

पंजाबी बाग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने तकनीकी जांच करते हुए शकूरबस्ती निवासी अमर सिंह (29) नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश ने पूछताछ में बताया कि वह पहले ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल में काम कर चुका है। उसे पता है कि दिवाली के दौरान लोग गिफ्ट आइटम ही बुक करते हैं।

उसने बताया कि वह अपनी महिला साथी को गिफ्ट देना चाहता था। पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर उसके दूसरे सहयोगी शास्त्री नगर निवासी शशांक अग्रवाल (32) को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरे सहयोगी विशाल की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Exit mobile version