फुटकर विक्रेताओं से क्रय किये गए दीयों से सभी थानों को करें प्रज्वलित : डीजीपी ओपी सिंह

गाज़ियाबाद। उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह द्वारा सभी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षकों से आगामी दीपोत्सव के त्यौहार पर स्थानीय छोटे दुकानदारों और फुटकर विक्रेताओं से क्रय किये गए मिट्टी के दीयों से सभी थानों को प्रज्वलित कर सजाये जाने के निर्देश दिए गए हैं। यह जानकारी पुलिस के प्रवक्ता द्वारा दी गई।

यह कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा प्लास्टिक का विरोध और मिट्टी के दीयों को आगे बढाने के उद्देश्य से यह काम किया जाएगा। प्रदेश के प्रत्येक थाना और पुलिस चौकी पर मिट्टी के दिए जलाए जाने के निर्देश से जहाँ कुम्हार समाज में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। क्योंकि सडक किनारे दिए रखकर बेचने वालों को कोई नहीं पूंछता था आज उनके सभी दिए बिक जरुर जायेंगे।

बता दें कि पहली बार यूपी पुलिस द्वारा गरीबों को लेकर कोई बात नहीं कही गई इससे पहले भी कई बाते कही गई। जिनमें गरीब और कमजोर के साथ दिवाली पिछली बार मनाई गई थी। इस तरह त्यौहार मनाने से गरीब से गरीब व्यक्ति भी अपने आप को सरकार का अंग समझने लगता है चूँकि अब सोशल राजनीत हो रही है। सोशल और सच की राजनीत में काफी अंतर होता है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version