कमलेश तिवारी हत्याकांड: गिरफ्तार आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी यूपी पुलिस

यूपी। उत्तर प्रदेश पुलिस आज कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात से गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर सकती है। यूपी पुलिस ने मौलाना शेख सलीम, फैजान और राशिद अहमद पठान को गुजरात से गिरफ्तार किया था।

आरोपियों को 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर यूपी पुलिस, लखनऊ लाई है। इसके अलावा एक आरोपी सैय्यद आसिम अली को महाराष्ट्र के नागपुर से गिरफ्तार किया गया है। उसे भी आज लखनऊ लाया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, यह सभी कमलेश की हत्या के साजिशकर्ता है। अभी इस मामले में दो मुख्य आरोपी फरार है।

इस बीच उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने सोमवार को कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपी दो संदिग्धों पर 2.5-2.5 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

बता दें कि कमलेश तिवारी की शुक्रवार को हत्या कर दी गई थी। डीजीपी ने कहा कि दोनों हत्यारों के ठिकानों की सूचना देने पर इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने दोनों हत्यारों की पहचान अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन पठान के रूप में की है, जो हत्या करने से एक दिन पहले लखनऊ के एक होटल में ठहरे थे।वह हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी की हत्या करने के एक घंटे के अंदर ही होटल से फरार हो गए थे। होटल के कमरे में खून से सना भगवा कुर्ता समेत अन्य चीजें बरामद हुईं।

कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे सोमवार को शाहजहांपुर में दिखाई दिए हैं।इसके बाद एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानो में ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं। फिलहाल एसटीएफ की टीम शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए हैं।

सूत्रों की मानें तो कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक करा कर शाहजहांपुर पहुंचे थे। संदिग्धों की शाहजहांपुर में लोकेशन मिलने पर एसटीएफ ने तड़के 4 बजे कई होटलों, मदरसों और मुसाफिरखाना में ताबड़तोड़ छापेमारी की थी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version