दिल्ली: हनी ट्रैप में फंसाकर महिला कांस्टेबल ने कार लुटेरे को पकड़वाया

नई दिल्ली। हनी ट्रैप का इस्तेमाल कर पुलिस ने एक बदमाश को अपने जाल में फंसा लिया। महिला कांस्टेबल की मदद से मुंडका थाना पुलिस ने बदमाश को इलाके में बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी दबोच लिया। बदमाशों ने कैब चालक को घायल कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त ए कॉन ने बताया कि बदमाशों की पहचान रोहतक हरियाणा निवासी सोमवीर उर्फ सोमी, चरखी दादरी निवासी प्रदीप और मनोज के रूप में हुई है। इनके कब्जे से लूटी गई कार बरामद कर ली है। गत गुरुवार को मुंडका इलाके में कैब लूट की सूचना मिली। घायल चालक ने बताया कि तीन युवकों ने उसकी कैब को पीरागढ़ी से बहादुरगढ़ जाने के लिए किराए पर लिया था।

मुंडका इलाके में पहुंचते ही एक बदमाश ने उसके सिर पर बोतल मारकर घायल कर दिया और कार लेकर फरार हो गए। चालक ने पुलिस को बदमाशों का हुलिया बताया, जिसके आधार पर पुलिस को सोमवीर नाम के बदमाश पर शक हुआ। थाना प्रभारी सुरेंद्र संधू के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सोमवार की उसकी गर्लफ्रेंड की मदद से उसका मोबाइल नंबर लिया और फिर एक महिला सिपाही की मदद से उससे बातचीत शुरू की।

वाट्सएप पर बातचीत करने के दौरान महिला सिपाही ने उसे हनी ट्रैप में फंसा लिया और मिलने के लिए एक पार्क में बुलाया, जहां पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि सोमवीर हरियाणा में तीन वारदातों में शामिल रहा है।

इनमें एटीएम लूट की कोशिश का मामला भी है। भिवानी जेल में सोमवीर की उसके अन्य सहयोगियों से मुलाकात हुई थी। जेल से निकलने के बाद वह दिल्ली व एनसीआर में शराब की सप्लाई करने की साजिश रच रहा था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version