दूसरे दिन भी रद हुई हिंडन से पिथौरागढ़ की फ्लाइट

गाज़ियाबाद। हिंडन से पिथौरागढ़ के लिए फ्लाइट मंगलवार को भी रद रही। सोमवार को तकनीकी खराबी के बाद इसे रद कर दिया गया था। मंगलवार को भी फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी की मरम्मत नहीं हो सकी। इसके चलते यात्रियों को मैसेज भेजकर फ्लाइट रद होने की जानकारी दी गई। यात्रियों को एक बार फिर परेशानी झेलनी पड़ी।

बुधवार को भी पिथौरागढ़ से आने वाली फ्लाइट रद रहने की संभावना है। मरम्मत कार्य पूरा होने पर हिंडन से विमान यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ रवाना होगा। 11 अक्टूबर से हिंडन से पिथौरागढ़ के लिए उड़ान शुरू की गई है। नौ सीटर विमान यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ के लिए रवाना होता है।

सोमवार को पिथौरागढ़ से यात्रियों को लाने के बाद रनवे पर विमान का पहिया जाम हो गया। साथ ही ब्रेक सिस्टम में भी दिक्कत आ गई। सोमवार शाम से तकनीकी टीम ने इसकी मरम्मत शुरू की। देर रात तक मरम्मत नहीं हो सकी तो मंगलवार सुबह फ्लाइट को रद करने की घोषणा की गई। मंगलवार सुबह ही यात्रियों को मैसेज भेजकर तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट कैंसिल होने की जानकारी भेजी गई। मंगलवार देर रात तक विमान की मरम्मत जारी रही।

विमान संचालक कंपनी हेरिटेज एविएशन के एयरपोर्ट मैनेजर सतेंद्र कुमार ने बताया कि विमान की मरम्मत जारी है। बुधवार दोपहर तक खराबी पूरी तरह ठीक हो जाती है तो विमान को दोपहर को पिथौरागढ़ के लिए रवाना किया जाएगा। विमान हिंडन से दोपहर को यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ के लिए रवाना होगा। उधर, एयरपोर्ट कंपनी के अधिकारियों के अनुसार पिथौरागढ़ से आने वाली फ्लाइट बुधवार को भी रद रहने के आसार हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version