मॉडर्न कॉलेज ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

गाज़ियाबाद। आनंद औद्योगिक क्षेत्र स्थित मॉडर्न कॉलेज ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज में बीसीए विभाग के छात्र-ंछात्राओं द्वारा अपने भावों, विचारों एवं आन्तरिक योग्यताओं की अभिव्यक्ति को साकार रूप देते हुए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का प्रारम्भ माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रजज्वलित किया इसके उपरान्त महाविद्यालय के सचिव विनीत गोयल एवं प्राचार्या डॉ निशा सिंह के द्वारा माँ सरस्वती को माल्यार्पण किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारम्भ बीसीए विभाग की छात्राओं द्वारा सरस्वती वदंना एवं स्वागत गीत के द्वारा किया गया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए अंजली, पूजा, शिवम व अन्य ने अपने आकर्षक कार्यक्रम की प्रस्तुति की। सर्वप्रथम महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ निशा सिंह ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि इस प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा विधार्थियों में अपनी अर्तनिहित सृजनात्मक, कलात्मक क्षमताओं को अभिव्यक्त करने का एक मंच मिलता है।

महाविद्यालय के सचिव विनीत गोयल जी ने नए छात्रों को संबोधित करते हुए, कहा कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और यह सफलता की एकमात्र कुंजी है, लेकिन आज की प्रगति और प्रतिस्पर्धा के युग में, व्यक्ति को कड़ी मेहनत के लिए स्मार्ट कार्य पर विचार करना चाहिए। प्लेसमेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उद्योगों को अच्छे पेशावरों की भी जरूरत है, इसीलिए हम उन्हें गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करते हैं जो वर्तमान जगत की मांग है।

कार्यक्रम का समापन विभाग के विभागाध्यक्ष अरविन्द पाण्डेय द्वारा प्रस्तावित धन्यवाद प्रस्ताव के साथ किया गया। सर्वप्रथम संस्थान के सचिव महोदय विनीत गोयल सर को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप ने अपने व्यस्त दिनचर्या से बहुमूल्य समय निकाल कर कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version