मुंबई के ‘एनकाउंटर स्पेशलिस्ट’ और शिवसेना प्रत्याशी प्रदीप शर्मा ने घोषित की संपत्ति, इतने करोड़ के हैं मालिक

मुंबई। शिवसेना के टिकट पर मुंबई के नालासोपारा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व पुलिस अधिकारी एवं ‘मुठभेड़ विशेषज्ञ’ प्रदीप शर्मा ने अपनी और पत्नी की संपत्ति 36.21 करोड़ रुपये घोषित की है। शर्मा पिछले साल स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने से पहले ठाणे में वसूली रोधी प्रकोष्ठ में तैनात थे।चुनाव के लिए नामांकन पत्र के साथ जमा हलफनामे में राज्य पुलिस सेवा के 1983 बैच के अधिकारी शर्मा ने अपनी चल संपत्ति 1.81 करोड़ रुपये और पत्नी की चल संपत्ति 14.02 करोड़ रुपये घोषित की है।

बता दें कि शर्मा ने अपनी कोई अचल संपत्ति घोषित नहीं की है। वहीं उनकी पत्नी स्वीकृति के नाम पर 6.21 करोड़ रुपये की कृषि भूमि और 12 करोड़ रुपये मूल्य की व्यावसायिक इमारत होने की जानकारी दी है। इस प्रकार स्वीकृति के नाम पर कुल 20.37 करोड़ की अचल संपत्ति है। शर्मा ने 2018-19 में अपनी वार्षिक आय 9.83 करोड़ रुपये और पत्नी की वार्षिक आय 41.63 लाख रुपये बताई है।गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में शर्मा के अलावा पूर्व पुलिस उपायुक्त शमशेर खान पठान और गौतम गायकवाड़ की किस्मत भी दांव पर है।

मुंबादेवी सीट से प्रकाश आंबेडकर की पार्टी ‘वंचित बहुजन अगाड़ी’ के टिकट से लड़ रहे पठान ने अपनी और पत्नी की कुल संपत्ति 5.17 करोड़ रुपये घोषित की है। वहीं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के खिलाफ वर्ली से लड़ रहे गायकवाड़ ने अपनी संपत्ति 3.21 करोड़ रुपये घोषित की है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version