दिल्ली में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 से 4 आतंकी घुसे, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 से 4 आतंकी घुसे हैं। सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिला है कि त्योहार के मौसम में आतंकी बड़ा हमला कर सकते हैं। इस अलर्ट के बाद दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

माना जा रहा है कि आतंकी जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के विरोध में हैं। ऐसे में आतंकी देश में किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं। दिल्ली में आतंकी घुसने के इनपुट के बाद दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इससे पहले अमेरिका भी भारत को आतंकी हमलों को लेकर अलर्ट कर चुका है। अमेरिका ने भी चेताया है कि पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन भारत में हमला कर सकते हैं। अमेरिका का कहना है कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान की ओर से भारत में आतंकी हमले कराए जा सकते हैं।

अमेरिकी रक्षा मंत्रालय के इंडो-पैसेफिक क्षेत्र के असिस्टेंट सेक्रेटरी रैंडल शिल्वर ने कहा, ‘कई लोगों के मन में चिंता है कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान क्रॉस बॉर्डर आतंकवाद में बढ़ावा कर सकता है। मुझे नहीं लगता है कि चीन की ओर से इस बात पर भी पाकिस्तान का समर्थन किया जाएगा।’

बता दें कि जम्मू कश्मीर से जब से भारत ने अनुच्छेद 370 को हटाया है तभी से पाकिस्तान इस पर हल्ला मचाए हुए है। इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र में भी इसपर लंबा-चौड़ा भाषण दिया और एक तरह से युद्ध की धमकी दे डाली। इमरान खान खुद एक और पुलवामा हमले की बात कर चुके हैं। जबकि भारत की ओर से युद्ध नहीं बुद्ध का संदेश दिया गया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version