प्रेम प्रसंग और जातीय टिप्पणी पर युवक को उतारा मौत के घाट

मेरठ। रोहटा निवासी रिटायर्ड फौजी प्रेमचंद के बेटे मुकुल की सनसनीखेज हत्या में बुधवार को पुलिस पर्दाफाश के करीब पहुंच गई। प्रेम प्रसंग और जातीय टिप्पणी पर मुकुल को उसके दोस्तों ने ही मौत के घाट उतार दिया। एक आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है, बाकी चार आरोपितों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। हत्यारों ने हत्याकांड को एक घर में अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल पर शव लादकर करीब 15 किलोमीटर दूर खरखौदा में फेंक दिया।

घर के अंदर किया कत्ल हाईवे पर फेंका शव

पुलिस के अनुसार मुकुल सिरोही की हत्या प्रेम प्रसंग और जातीय कमेंट करने पर हुई है। हत्या को पांच युवकों ने अंजाम दिया, इनमें से एक को पुलिस ने दबोच लिया है। हत्या हापुड़ निवासी गुड्डू के घर में की गई। बताया जाता है कि मुकुल का रोहटा रोड निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग था। युवती को क्राइम ब्रांच की टीम उसके पिता के साथ थाने लाई थी, जहां पर कई घंटे पूछताछ की गई। युवती ने बताया कि मुकुल के साथ उसका एक दोस्त भी मोबाइल पर उससे बातचीत करने लगा था।

मामले की जानकारी मुकुल को लगी तो उसका अपने मित्र से विवाद हो गया था। सोमवार की सुबह दस बजे मुकुल अपने मौसेरे भाई हैप्पी को बाइक से कॉलेज छोड़कर आया था। कॉलेज से लौटने पर आशीष उसे अपने साथ गुडडू के घर ले गया, जहां गुड्डू, आशीष और अन्य तीन युवकों से मुकुल की कहासुनी हो गई। मुकुल ने उन्हें जातिसूचक शब्द बोल दिए, जिसपर अचानक ही उन्होंने मुकुल का पहले गला दबाया। उसके बाद तमंचे से सिर में पीछे से गोली मार दी। उसके बाद शव को बाइक पर रखकर खरखौदा में हाईवे के किनारे फेंक दिया।

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी पुलिस हत्या के पर्दाफाश के करीब पहुंच गई है। हापुड़ के पांच युवकों ने मुकुल की हत्या की है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। एक हत्यारोपित को दबोच लिया है। बाकी की धरपकड़ की जा रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version