मुजफ्फरनगर में बैंक खुला छोड़ घर पहुंचे कर्मचारी, पुलिस के पहुंचने पर मचा हड़कंप

यूपी। यूपी के मुजफ्फरनगर में एक बैंक के कर्मचारियों और अधिकारियों की उस समय बड़ी लापरवाही सामने आई है। जब थाना सिविल लाइन क्षेत्र मैं रेलवे स्‍टेशन के सामने स्थित यूनाईटेड बैंक ऑफ इंडिया का स्‍टाफ मंगलवार को बैंक में ड्यूटी करने के उपरांत शाम को  बैंक का बिना ताला लगाए घर चला गया। मोहल्ले के कुछ लोगों ने देर रात तक बैंक खुला देखा तो उन्हें संदेह  हुआ कि कहीं बैंक में  चोरी का तो मामला नहीं है।

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद थाना सिविल लाइन के थानाध्यक्ष समय पाल अत्री पुलिस बल के साथ भी तुरंत मौके पर पहुंच गए।  जहां उन्होंने मौके पर पहुंचकर बैंक में लिखे नंबरों के आधार पर  बैंक के मैनेजर को बुलवाया और उससे रात में बैंक खुला होने का कारण पूछा तो मैनेजर की समझ में पूरा मामला आ गया। उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। जिसके बाद बैंक में ताला लगवाया गया।

जानकारी के अनुसार मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित रेलवे स्‍टेशन के ठीक सामने का है। जहां यूनाईटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में मंगलवार को बैंक के स्टाफ की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसमें बैंक का स्टाफ रात में बैंक का ताला खुला छोड़ अपने घर जाकर आराम से सो गया और उन्हें यह भी एहसास नहीं हुआ कि उन्होंने बैंक का गेट ठीक से बंद किया है या नहीं। गनीमत रही की वहां से गुजर रहे मोहल्ले के कुछ लोगों ने रात में बैंक खुला देखा तो  मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। वरना  बैंक में कोई भी चोरी की बड़ी वारदात हो सकती थी।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version