दिल्ली: मेट्रो ट्रैक पर महिला ने की खुदकुशी, येलो लाइन पर सेवाएं बाधित

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो के जीटीबी नगर स्टेशन के पास सोमवार को एक महिला ने ट्रैक पर कूदकर खुदकुशी कर ली। इस वजह से मेट्रो की सेवाएं कई मिनट तक बाधित रहीं। मामला येलो लाइन मेट्रो का है। रिपोर्ट के मुताबिक जीटीबी नगर में घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। घटनास्थल पर दिल्ली पुलिस की टीम और मेट्रो के अधिकारी पहुंच गए हैं।

आजादपुर मेट्रो थाने को घटना की सूचना पौने नौ बजे मिली। जांच में पता चला कि आइसा खान नाम की एक महिला जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर चलती ट्रेन के आगे कूद गई।घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। आइसा खान रोशनारा गार्डन, रोशनारा क्लब, शक्ति नगर, नई दिल्ली की रहने वाली थी। हालांकि घटना के तुरंत बाद महिला को बारा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके पर्स में एक मोबाइल नंबर मिला है। इस नंबर के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

इससे पहले दिल्ली मेट्रो ने अपने बयान में कहा कि एक यात्री के ट्रैक पर आ जाने के कारण समयपुर बादली-विश्वविद्यालय रूट पर ट्रेन सवाओं में देरी हुई है। हालांकि अन्य रूट पर ट्रेन अपने समय से चल रही हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version