अंकुर विहार के आरडब्ल्यूए ने किया कार्यकारिणी समिति का गठन

गाज़ियाबाद। लोनी के अंकुर विहार क्षेत्र में ए ब्लॉक आरडब्ल्यूए का चुनाव पिछली अगस्त में हुआ था।जिसमें निर्विरोध रूप से अध्यक्ष नवीन कुमार, उपाध्यक्ष संजीव झा, महासचिव वी. गणेशन, कोषाध्यक्ष प्रवीण बंसल व सचिव काशिफ खान चुने गए थे। अब ब्लॉक के सर्वांगीण विकास को ध्यान में रखते हुए सोमवार को एमएम 22 पर आरडब्ल्यूए के निर्वाचित प्रतिनिधियों ने आरडब्ल्यूए की कार्यकारिणी समिति का गठन किया।

जिसमें सर्वसम्मति से सुधाकर तिवारी आरडब्ल्यूए संरक्षक, बिनोद कुमार सलाहकार समिति अध्यक्ष, नरेन्द्र पांडेय वित्तीय सलाहकार, श्याम मिश्रा जनसम्पर्क व मीडिया प्रभारी, विनोद वर्मा मीडिया सलाहकार, एड. प्रवीण चंद्रा कानूनी सलाहकार पद पर नामित किये गए है। साथ ही प्रमोद द्विवेदी, रमेश कौशिक, प्रवीण सिंह को कोर समिति का सदस्य नामित किया गया।

इस अवसर पर सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने ब्लॉक को स्वच्छ, हरित व सुरक्षित बनाने व विकास कार्यो में तेजी के लिए एकजुट होकर प्रयास करने का दृढ़ निश्चय किया। सभा में A ब्लॉक में और अधिक पौधारोपण, ब्रेकर्स और लेन मार्किंग, एंट्री गेट पर साइन बोर्ड, विभिन्न स्थानों पर CCTV कैमरा इंस्टालेशन, एलईडी लाइट लगवाने आदि कई मुद्दों पर तेजी से कार्य करने पर सभी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version