भाई-बहन ने सूझ-बूझ से लिया काम, मोबाइल ट्रैकर से झपटमार को दबोचा

नई दिल्ली। कालिंदी कुंज थाना इलाके में एक युवती ने अपने भाई के साथ मिलकर मोबाइल ट्रैकर से एक झपटमार को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से युवती से छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया गया है। दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस ने युवती व उसके भाई को 2500-2500 रुपये का इनाम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

दक्षिण-पूर्वी जिला डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के अनुसार, जैतपुर निवासी चंदा नोएडा में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। वह 11 सितंबर को स्कूटी से स्कूल जा रही थी। जब वह ओखला बैराज के पास पहुंची, तो एक बाइक से तीन युवक आए और चंदा का बैग छीन लिया। बैग में कैश व मोबाइल फोन था। छीनाझपटी के दौरान चंदा कुमारी नीचे गिर पड़ी। बदमाश नोएडा की तरफ फरार हो गए। चंदा ने राहगीर का फोन लेकर अपने भाई प्रभात रंजन को सूचना दी।

चंदा का मोबाइल ट्रैकर पर लगा हुआ था। उसकी लोकेशन चेक की, तो खड्ढा कॉलोनी, जैतपुर में मिली। दोनों बहन-भाई मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां झपटमार खड़े हुए थे। मौके से दो झपटमार फरार हो गए, जबकि बहन-भाई ने लाजपत नगर निवासी नितिन को दबोच लिया। तलाशी लेने पर नितिन के कब्जे से मोबाइल मिल गया। चंदा ने इसकी शिकायत पुलिस को की। कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर फरीदाबाद निवासी रामजानी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इनके तीसरे साथी बांदी की तलाश कर रही है।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version