यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल करेगा प्रथम वार्षिक हाफ मैराथन का आयोजन

गाज़ियाबाद। विश्व ह्रदय रक्षा माह के अवसर पर वार्षिक यशोदा हाफ मैराथन  के प्रथम कार्यक्रम  में 21, 10 व 5 किलोमीटर, लंबी हाफ मैराथन एवं 5 किलोमीटर वॉकाथान किए जाने के संबंध में आज एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। बता दें कि इस मैराथन में अभी तक 1000 से भी ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है । यह हाफ मैराथन प्रधानमंत्री मोदी के हिट इंडिया फिट इंडिया अभियान से भी प्रेरित है । प्रेस कॉन्फ्रेंस की अध्यक्षता यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी एन अरोड़ा ने एवं डायरेक्टर उपासना अरोड़ा ने की ।

डॉ पी एन अरोड़ा जो कि उत्तर प्रदेश ओलिंपिक संघ के उपाध्यक्ष भी हैं उन्होंने कहा कि गाजियाबाद ही नहीं उत्तर प्रदेश में इस प्रकार की बड़े लेवल की 21 किलोमीटर की हाल्फ मैराथन पहली बार आयोजित हो रही है और इस में सभी की भागेदारी है चाहें वो महिलाएं हों, बच्चे हों या डॉक्टर और उनके परिवार वाले। डॉ अरोड़ा ने बताया कि यह हाल्फ मैराथन यशोदा हॉस्पिटल कौशाम्बी से शुरू होकर हिंडन एलिवेटेड रोड पर जाएगी।

वहीं उपासना अरोड़ा ने सभी मीडियाकर्मियों से मैराथन में दौड़ लगाने की अपील की । तीन महीने से इस हाफ मैराथन के आयोजन की तैयारियां चल रही हैं एवं प्रशाशन से पूर्ण अनुमति ले कर विधिवत रूप से आयोजित की जा रही है। मेडिकल पॉइंट, पब्लिक मोबाइल टॉयलेट, फ़िज़ियोथेरेपिस्ट की व्यवस्था, पानी एवं ऊर्जा पेय की उपलब्धता भी रहेगी । सभी प्रतिभागियों को हेल्दी ब्रेकफास्ट भी दिया जाएगा ।

उपासना अरोड़ा ने कहा 2019  से प्रारम्भ हो कर हर साल इस यशोदा हाफ मैराथन का आयोजन किया जाएगा। इस प्रेस वार्ता में डॉ सुनील डागर ने बताया कि यशोदा हाफ मैराथन में दिल्ली एन सी आर एवं आस पास के कई लोग भाग लेंगे  और विजातिओं को ट्रॉफी भी दी जाएगी ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Exit mobile version