जेठ ने किया बलात्कार, पति ने दिया ट्रिपल तलाक, अब देवर से हलाला करने के लिए कह रहे हैं ससुराल वाले

ट्रिपल तलाक और हलाला जैसी कुप्रथाओं को रोकने के लिए सरकार भले ही कड़े कानून बना रही हो मगर इनकी आड़ में महिला उत्पीड़न की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। ऐसी ही एक घटना में मेरठ जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र में एक महिला से उसके एक जेठ ने रेप किया, तो दूसरे जेठ ने उसकी जान लेने की कोशिश की। जब पीड़िता ने पति से दुख साझा किया तो आरोपियों को जेल भिजवाने के बजाए दुष्ट पति ने तलाक…तलाक…तलाक कह कर बीवी से नाता ही तोड़ लिया। हद तो तब हो गई जब ससुराल वालों ने पीड़िता पर देवर से ही हलाला कराने का दबाव बनाया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस की से मदद की गुहार लगाई और पुलिस ने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

दरअसल, नौचंदी क्षेत्र के भवानी नगर निवासी महिला की शादी 25 अक्तूबर 2016 को आलम से हुई थी। शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज में एक लाख रुपये और अपाचे बाइक की मांग कर रहे थे। महिला का कहना है कि 8 जुलाई को उसने ससुराल वालों के खिलाफ एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। परिवार परामर्श केंद्र में पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। ससुराल वालों ने लिखित रूप में माफी मांगी और महिला को अपने साथ ले गए।

महिला का कहना है कि एक सितंबर को वह अपने कमरे में थी। इस दौरान दो जेठ अंदर घुस आए। एक जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दूसरे ने चुनरी से गला दबाकर मारने की कोशिश की। आरोप है कि पति ने उसे तीन बार तलाक बोल दिया। पीड़िता ने बताया कि उसने ससुराल वालों के सामने हाथ जोड़कर मिन्नतें की। ससुराल वालों ने उस पर देवर से हलाला का दबाव बनाया। नहीं मानने पर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति आलम सहित जावेद, शमीम, मनाज और वसीम के खिलाफ केस दर्ज किया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version