कठुआ में पुलिस ने हथियारों के साथ पकड़े 3 आतंकी, 4.5 लाख रुपये बरामद

जम्मू। पंजाब-जम्मू कश्मीर बॉर्डर पर एक ट्रक में हथियारों का बड़ा जखीरा मिला है। कठुआ के लखनपुर बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान इस हथियारों की इस खेप को पकड़ा गया। ऐसा बताया जा रहा है कि यह हथियार पंजाब से श्रीनगर ले जाए जा रहे थे। ट्रक में किरयाने के सामान की आड़ में हथियारों को जम्मू कश्मीर पहुंचाया जा रहा था। पुलिस इन हथियारों के साथ 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 5 एके-47 रायफल बरामद की है। जिस ट्रक में हथियार मिले है उस पर श्रीनगर का नंबर लिखा है। आतंकवादियों से 4.5 लाख रुपये भी बरामद हुए है।

कुछ दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा की साजिश का खुलासा किया था। इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक लश्कर ने सेना के कैंपों पर हमले की साजिश रची है। खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 4 आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला कर सकते हैं।

खबर है कि लश्कर के निशाने पर सेना के कैंप और मिलिट्री स्टेशन हैं। इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक लश्कर के आतंकी जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में सेना के बारी ब्रह्ना, सुंजवान और कालू चक कैंप पर हमला कर सकते हैं। इसके साथ ही ऐसी भी रिपोर्ट्स है कि हमला करने के लिए आतंकियों की शोपियां से जम्मू में घुसने की योजना है।

Exit mobile version