एचआरआईटी ग्रुप में रक्तदान शिविर का आयोजन

रोटरी क्लब गाज़ियाबाद साउथ के सौजन्य से एचआरआईटी ग्रुप के प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस कैंप का उद्घाटन अंजुल अग्रवाल, वाईस चैयरमैन (एचआरआईटी ग्रुप) द्वारा किया गया।

इस अवसर पर अंजुल अग्रवाल ने रोटरी क्लब गाजियाबाद साउथ एंड ब्लड बैंक, के सभी साथियों को संबोधन करते हुए कहा कि हमें इस बात पर गर्व है कि हमारी संस्थान के सभी विद्यार्थी इसमें पूर्ण उत्साह के साथ हर वर्ष एक रक्तदान शिविर का आयोजन कर इसमें अपना सहयोग करते है। ऐसा करते हुए उनके मन में एक जज्बा होता है जो उनको दूसरों की सहायता करने के लिए प्रेरणा बनता है। संस्थान के डायरेक्टर जनरल डॉ. वी. के. जैन ने भी सभी को उत्साह बढ़ाते हुए रक्तदान-महादान का महत्व बताया।

संस्थान के निदेशक डॉ. रंजीत सिंह ने अपनी छात्र-जीवन की यादों को ताजा करते हुए कुछ मजेदार क्षणों का व्यक्तव कहे, जिसका उपस्थित छात्र-छात्राओं ने आनन्द लिया। उन्होंने छात्रों के अनुशासन को देखकर उनकी प्रशंसा करते हुए अनुशासन की महत्वता का वर्णन किया तथा रक्तदान के लिए प्रेरित किया।

इस आयोजन के प्रमुख सहयोगी डॉ. निर्दोष अग्रवाल, डॉ. शिखा परमार, डॉ. बृजेश तोमर, अतुल भूषण, गुरविन्द कन्सल, पकंज किशोर, मोहित राणा, सोनु शर्मा रहे तथा रोटरी क्लब गाजियाबाद साउड एंड की तरफ से रो. सुमित गर्ग प्रधान, रो. अरूण अग्रवाल सचिव, रो. प्रवीन अग्रवाल कोषाध्यक्ष और रो. मुकेश गोयल प्रोजेक्ट चैयरमेन आदि भी उपस्थित रहे। इस शिविर में संस्थान के सभी शिक्षकगण एवं अन्य कर्मचारियों ने भी छा़त्र-छात्रों के साथ पूर्ण सहयोग प्रदान किया। शिविर में 115 कुल यूनिट रक्तदान हुआ। समारोह के अन्त में एचआरआईटी ग्रुप एवं रोटरी क्लब गाजियाबाद साउथ एंड ब्लड बैंक, द्वारा सभी को सहयोग देने के लिए अंजुल अग्रवाल ने धन्यवाद दिया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version