कानपुर में पटरी से उतरे ट्रेन के 4 डब्बे – टला बड़ा ट्रेन हादसा, रेल सेवाएँ बाधित

कानपुर जिले में आज सुबह एक बड़ा रेल हादसा टल गया। कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर एक ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि कानपुर-लखनऊ मेमू लखनऊ से कानपुर आ रही थी। इसी दौरान स्टेशन छोड़ते समय यह हादसा हो गया। रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

ट्रेन को दोबारा पटरी पर लाने के प्रयास जारी हैं। पटरी चेंज करते समय यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में कई पिलर भी टूट कर गिर गए हैं। ओएचई तार और पोल टूट गया है। सारी तारों का करंट बंद है। हादसे से स्टेशन पर हड़कंप मच गया। ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि ट्रेन में लखनऊ से कानपुर आने वाले यात्री सवार थे।

हादसे की वजह से सेंट्रल स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 3 से 10 तक पूरा ब्लॉक हो गया है। सभी ट्रेनें रुकी हैं। दो नंबर और एक नंबर पर गाड़ी चल रही है। कानपुर-लखनऊ के बीच सभी स्टेशनों पर 1 घंटे के ब्लॉकेज का एलान हुआ है। अभी कोई भी गाड़ी नहीं जाएगी।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews, #ChandraYaaan2

Exit mobile version