सीरियल रेपिस्ट दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में, चॉकलेट के बहाने बनाता था बच्चियों को निशाना

राजधानी दिल्ली में एक सीरियल रेपिस्ट पुलिस के हत्थे चढ़ा है, जो मोटरसाइकिल पर सवार होकर बच्चियों को अपना निशाना बनाता था। यह रेपिस्ट बच्चियों को कभी लिफ्ट देने के बहाने तो कभी चॉकलेट दिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ रेप करता था। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अभी तक 5-6 बच्चियों को अपना शिकार बना चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपी की मानसिक हालत की भी जांच करवा रही है।

दिल्ली के द्वारका जिले के डीसीपी एन्टो अल्फांसो के मुताबिक, दिल्ली रणहौला के अंबेडकर इलाके का रहने वाला 20 साल का पवन अपने पिता के साथ टेलरिंग का काम करता था। लेकिन पिछले 20 दिनों से ये अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर नजफगढ़ इलाके की मासूम नाबालिग बच्चियों को कभी बहला फुसला कर, लिफ्ट देने के बहाने और कभी चॉकलेट दिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर उनके साथ यौन शोषण और उनसे रेप करता था

डीसीपी के मुताबिक, पहली वारदात को पवन ने 24 अगस्त को उस वक्त अंजाम दिया जब एक 10 साल की बच्ची रात करीब 10 बजे इलाके की किराना दुकान पर खरीदारी करने आई थी। तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पवन ने बच्ची से झूठ बोला कि तुम्हें तुम्हारी मां जल्दी बुला रही हैं, इसके बाद पवन ने अपनी मोटरसाइकिल पर बच्ची को बिठाया और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। बच्ची जब खुद को आरोपी के चंगुल से निकालने के लिए चिल्लाने लगी तो पवन मौके से भाग गया। इसके बाद घर आकर बच्ची ने घरवालों को पूरी आपबीती बताई और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और फिर पवन की तस्वीर सीसीटीवी में कैद होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पवन की गिरफ्तारी के बाद दो और घटनाओं का पता चला है, जिनमें आरोपी ने 14 और 12 साल की दो स्कूली छात्राओं को मोटरसाइकिल पर बिठाकर सुनसान जगह ले जाकर अपना शिकार बनाया था। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वो करीब 5-6 बच्चियों को इस तरह से ही अपना शिकार बना चुका है। पुलिस आरोपी की मानसिक हालत की भी जांच करवा रही है। क्योंकि पुलिस को शक है कि यह शख्स पीडोफाइल का शिकार हो सकता है, जो मासूम बच्चियों को अपना निशाना बनाते हैं। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version