पी चिदंबरम की बढ़ी मुश्किले, 4 दिन और रहेंगे पुलिस रिमांड में

वित्तीय गड़बड़ी के मामले में आईएनएक्स मीडिया मामले में फंसे पूर्व गृह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पी चिदंबरम की कस्टडी 4 दिनों के लिए बढ़ा दी है। अब पी चिदंबरम को 30 अगस्त को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीबीआई ने पी चिदंबरम की 5 दिनों के लिए और हिरासत मांगी थी। कोर्ट ने 4 दिनों के लिए रिमांड बढ़ा दी है। कोर्ट ने कहा है कि चिदंबरम के वकील और उनके परिजन रोजाना आधे घंटे के लिए उनसे मिल सकते हैं। 48 घंटे में चिदंबरम का मेडिकल टेस्ट होगा।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में ईडी के मामले में पी चिदंबरम की तरफ से दलील रखते हुए कपित सिब्‍बल ने कहा कि 2017 में एफ़आईआर होने के बाद से जांच में कुछ नहीं हुआ, ये मीडिया ट्रायल हो रहा है, चिदंबरम पर आरोप लगाए जा रहा हैं कि उनकी बहुत सारी प्रॉपर्टी हैं, अगर एक भी गलत प्रॉपर्टी मिल जाये तो मैं ये याचिका वापस ले लूंगा।

कपिल सिब्बल ने कहा कि 6 जून 2018 को केवल एक बार सीबीआई ने बुलाया। पूरी जांच ही संविधान के आर्टिकल 21 के खिलाफ है जो कि मुझे फेयर जांच और फेयर ट्रायल का अधिकार देते हैं। कपिल ने कहा कि ED ने चिदंबरम से पूछा कि क्या आपका ट्विटर एकाउंट है। जब ईडी ने तीन बार चिदंबरम को बुलाया तो चिदंबरम पर प्रॉपर्टी और फर्जी एकाउंट के बारे में कभी नहीं पूछा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews, #ChandraYaaan2

Exit mobile version