75 वर्ष की उम्र में 8 बच्चों का बाप करना चाहता था दूसरी शादी, मना किया तो कर ली आत्महत्या

बरेली में 75 साल के एक शख्स ने दूसरी शादी न करने देने पर नाराज होकर सुसाइड कर लिया। मामला बरेली जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का अपनी शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने ने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी।

पांच लड़कों और 3 लड़कियों का बाप था बुजुर्ग

मृतक की पहचान काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद के रूप में हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 75 वर्षीय अरशद पिछले कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे। उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके आठ बच्चों में पांच लड़के और तीन लड़कियां हैं। सभी शादीशुदा हैं और उनके भी बच्चे हैं।

बच्चों ने की थी समझाने की कोशिश
वृद्ध के दूसरी शादी करने की बात जब बच्चों को पता लगी तो लोक-लाज की दुहाई देकर पिता को समझाना चाहा, लेकिन अरशद नहीं माने। शादी को लेकर गुरुवार (15 अगस्त) को भी परिवार में झगड़ा हुआ था। इसके बाद गुस्से में आकर गुरुवार को देर रात अरशद ने पंखे से लटककर खुदकशी कर ली।

शुक्रवार (16 अगस्त) सुबह परिजन जब जागे तो उन्हें घटना का पता चला। अरशद के साथ उनके तीन बेटे रहते थे, जबकि दो बेटे अन्य जगह रहते हैं। वहीं तीनों लड़कियों की शादी हो चुकी है। पुलिस निरीक्षक राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि बुजुर्ग दूसरी शादी करना चाहते थे। पोस्टमॉर्टम में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA #BreakingNews #Ghaziabad #HamaraGhaziabad #indian #india #follow #instagram #NewIndia

Exit mobile version