पूरी यूनिवर्सिटी को लूट कर ले गयी सरकार, यूपी पुलिस पर बरसे आज़म खान

उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई पर नाराज समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान ने सख्त बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं छात्रों को पढ़ाता हूं और उन्होंने पूरा विश्वविद्यालय लूट लिया। आखिर उन्हें इससे हासिल क्या होगा? वो कुरान, भगवत गीता, अन्य किताबें, जूते, कलम सब अपने साथ लेकर चले गए। गौरतलब है कि आज़म खान के जौहर विश्वविद्यालय पर बड़ी पुलिसिया कार्रवाई हुई है। बुधवार को पुलिस ने उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पुलिस का तर्क था कि अब्दुल्ला उसकी कार्रवाई में बाधा पहुंचा रहे हैं। लेकिन उन्हें बुधवार शाम को छोड़ दिया गया था।

उधर आज अब्‍दुल्‍ला आजम खान को पुलिस ने एक बार फिर हिरासत में ले लिया है। रामपुर में समाजवादी पार्टी की ओर से किए जाने वाले शक्ति प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे अब्‍दुल्‍ला को प्रिवेंटिव डिटेंशन में लिया गया है। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि अब्‍दुल्‍ला को फिलहाल अस्‍थाई जेल में रखा गया है। अब्‍दुल्‍ला 150 से 200 लोगों को लेकर रामपुर में ही जा रहे थे। जबकि पुलिस ने उनको समझाया था कि यहां धारा 144 लगी हुई है। इस दौरान न रुकने पर पुलिस ने कार्रवाई की।

गौरतल‍ब है क‍ि समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान पर की जा रही जिला प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में समाजवादी पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन का ऐलान किया है। इसे देखते हुए रामपुर में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है और धारा 144 लागू कर दी गई है। रामपुर के सभी एंट्री पॉइंट पर गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के साथ ही पैरा मिलिट्री भी तैनात की गई है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #VishalPandit, #indian, #india, #follow, #instagram, #NewIndia, #KanwarYatra, #TripleTalaqBill

Exit mobile version