आजम खान का विधायक पुत्र गिरफ्तार, पासपोर्ट बनवाने में हेराफेरी का था आरोप

सपा विधायक और रामपुर के सपा सांसद आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को उनके खिलाफ दर्ज हुए मामले पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

जन्म तिथि में हेराफेरी करके पासपोर्ट बनवाने का आरोप
दरअसल, आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम पर जन्म तिथि में हेराफेरी करके पासपोर्ट बनवाने का आरोप में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने लगाया था, उनकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है।

बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने सपा विधायक के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 और पासपोर्ट अधिनियम 12 (1A) के तहत थाना सिविल लाइंस में एफआईआर दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया है कि अब्दुल्ला आजम ने असत्य और कूट रचित दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट बनवाया, जिसका वो इस्तेमाल भी कर रहे है।

वहीं, हिरासत में लिए जाने से पहले वह जौहार यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। जहां, उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी बोलकर प्रशासन बदला ले रहा है। अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि इस शैक्षिक संस्थान को खत्म करने के लिए सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस यूनिवर्सिटी में बिना किसी सर्च वांरट के यहां पहुंची और दोबारा से छापेमारी शुरू की। उन्होंने इसे प्रशासन की गुंडागर्दी करार दिया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version