India vs New Zealand : बारिश फिर बन सकती है विलेन, मैच से पहले जानिए मैनचेस्टर में मौसम का हाल

न्यूजीलैंड और भारत के बीच मंगलवार (9 जुलाई) को ओल्ड टैफर्ड मैदान पर खेला जाने वाला आईसीसी विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया। अब मैच बुधवार (10 जुलाई) को पूरा होगा और वहीं से शुरू होगा, जहां रुका था।

मैच में जब बारिश आई तब न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 211 था। बारिश काफी देर तक जारी रही। बीच-बीच में यह रूकी लेकिन फिर से शुरू हो गई। अंपायरों ने फैसला किया कि ऐसी स्थितियां नहीं हैं कि आज (मंगलवार) मैच पूरा हो पाए, इसलिए बुधवार को बाकी बचा हुआ मैच खेला जाएगा। मैच वहीं से शुरू होगा जहां रुका था। बता दें कि मैच जब रुका तब रोस टेलर 67 रन और टॉम लाथम तीन रन बनाकर नाबाद थे। यही दोनों आज कीवी टीम की पारी को आगे बढ़ाएंगे। न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था।

ये विश्व कप के सेमीफाइनल का पहला मुकाबला जो 9 जुलाई को शुरू हुआ था, लेकिन बारिश की वजह से आज (10 जुलाई) रिजर्व डे पर खेला जाएगा।

जानें कैसा रहेगा मैनचेस्टर का मौसम

मैनचेस्टर में आज के मौसम को लेकर कई तरह की रिपोर्ट सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि आज भी मौसम कुछ साफ रहने की उम्मीद नहीं है। बुधवार को भी पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और कुछ वक्त के लिए तेज बारिश भी हो सकती है। हालांकि, बारिश के बीच मौसम साफ होने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version