यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, लखनऊ से गाज़ियाबाद आ रही बस नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र स्थित यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर सोमवार तड़के एक बड़े सड़क हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हैं। हादसा थाना एत्मादपुर क्षेत्र के झरना नाले के पास हुआ, जब अवध डिपो की बस एक्‍सप्रेस-वे की रेलिंग तोड़ते हुए 30 फुट गहरे नाले में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में करीब 50 लोग सवार थे। अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। बता दें, बस लखनऊ से यात्रियों को लेकर गाज़ियाबाद आ रही थी। मौके पर डीएम और एसएसपी के साथ तमाम आला अफसर मौजूद हैं। फिलहाल बचाव कार्य जारी है।

हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि, यह बस लखनऊ से गाज़ियाबाद जा रही थी। उन्होंने बताया कि हो सकता है ड्राइवर की आंख लगने की वजह से हादसा हुआ हो। हालांकि मृतकों की संख्या अभी बढ़ सकती है। लोगों के सामान से मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। 15 से 20 घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल भेजा गया है, जिनमें कुछ की हालत गंभीर है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख मुआवजे का ऐलान किया है। साथ ही इस भीषण सड़क हादसे का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अधिकारियों को राहत-बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराया जाए।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version