नोएडा : सिलि‍कॉन सिटी के दो टावरों के बीच फंसा मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

मंगलवार, 2 जुलाई को सुबह नोएडा कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के अंर्तगत सेक्टर-76 स्थित सिलिकॉन सिटी सोसायटी में एक महिला का शव सोसायटी के दो टॉवरों के बीच 12वी मंजिल पर फंसा मिला। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को शव नीचे उतारने के लिए करीब 4 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-76 स्थित सिलिकॉन सिटी सोसायटी में रहने वाले लोगों ने एक महिला का शव दो टॉवरों के बीच 12वीं मंजिल के स्लैब पर पड़ा देखा। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारने का काफी प्रयास किया, लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने के चलते शव नहीं उतारा जा सका। इसके बाद घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने हाईड्रॉलिक प्लेटफॉर्म लगाकर शव उतारने का प्रयास किया, लेकिन दमकल विभाग की टीम को भी इसमें सफलता नहीं मिल पाई।

एसएचओ सेक्टर-49 अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस व दमकल की टीम ऊंचाई ज्यादा होने के चलते जब शव नीचे नहीं उतार पाईं तो बाद में एनडीआरएफ की टीम की मदद से शव को निकाला गया। शव तीन से चार दिन पुराना लग रहा है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि महिला सोसायटी के अंदर ही रहती थी या कहीं बाहर से आई थी। इसके अलावा पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version