एक्सप्रेसवे पर लूट का खेल खत्म: पुलिस ने छह बदमाशों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद:- मसूरी में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खड़े वाहनों को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह विशेष रूप से ईसीएम चुराने और लूटपाट करने के लिए सक्रिय था।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में धौलाना, हापुड़ के नासिर और पंकज, मसूरी के जैद उर्फ साहिल, कैफ उर्फ अंशुल, शहनवाज उर्फ सादाब, और गंगापुरम के मन्नू यादव शामिल हैं। मन्नू एक ट्रैवल्स का काम करता है, जबकि पंकज चालक है। गिरोह का सरगना बिलाल अभी फरार है।
यह घटना 5 जुलाई को घटी, जब एक युवक और उसकी मंगेतर हरिद्वार घूमने जा रहे थे। बदमाशों ने चाकू और तमंचे के बल पर लूटपाट की और ईसीएम चुरा लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई चेन का टुकड़ा, दो तमंचे, दो चाकू, और कार सहित विभिन्न औजार बरामद किए हैं।
पुलिस ने जांच में पाया कि बदमाश एक्सप्रेसवे पर खड़े वाहनों को देखकर करीब 500 मीटर दूर अपनी कार रोकते थे। एक चालक कार में रहता था, जबकि अन्य बदमाश पैदल जाकर लूटपाट करते थे। इस दौरान अन्य साथी पीछे से निगरानी रखते थे। डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश जारी है। गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की घटना को स्वीकार किया है, और पुलिस अब बिलाल के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।
Exit mobile version