दिल्ली धमाका: CCTV में सफेद टी-शर्ट में संदिग्ध, पुलिस ने ‘जस्टिस लीग इंडिया’ से मांगी मदद

दिल्ली:- रोहिणी सेक्टर 14 में कल एक बड़ा विस्फोट हुआ, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। यह धमाका सीआरपीएफ स्कूल के पास हुआ, जिसकी आवाज तीन-चार किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। स्थानीय पुलिस के अनुसार, विस्फोट में इस्तेमाल किया गया धमाका तेज लाउड या क्रूड बम हो सकता है, और इसे एक पॉलिथीन बैग में लपेटकर आधे से एक फुट गहरे गड्ढे में छिपाया गया था।
दिल्ली पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर विंग को टेलीग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से जानकारी इकट्ठा करने का निर्देश दिया है। घटना के बाद, एक चैनल पर सीसीटीवी फुटेज साझा किया गया, जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति सफेद टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहा है।
पुलिस का मानना है कि इस धमाके का मकसद केवल दहशत फैलाना था, खासकर त्योहारों के मद्देनजर जब दिल्ली में सुरक्षा चौकसी बढ़ा दी गई है। गनीमत यह रही कि धमाके के समय स्कूल बंद था, जिससे कोई हताहत नहीं हुआ।
इस मामले में प्रशांत विहार थाने में भारतीय न्याय संहिता और विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। गृह मंत्रालय ने भी दिल्ली पुलिस से प्रारंभिक रिपोर्ट मांगी है। जांच के लिए एनआईए और एनएसजी की टीमों को भी बुलाया गया है, जिससे कि इस गंभीर घटना की तह तक पहुंचा जा सके।
Exit mobile version