संपत्ति की रक्षा, हर कदम पर सतर्कता

गाजियाबाद:- वेव सिटी थाना क्षेत्र में चोरों ने रात के अंधेरे में धावा बोलते हुए एक हार्डवेयर दुकान और एक फ्लैट को निशाना बनाया। कृष्णा कॉलोनी में स्थित हार्डवेयर की दुकान की छत तोड़कर चोर लाखों का सामान चुरा ले गए। दुकानदार राजकुमार ने बताया कि वह रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह जब उन्होंने दुकान का दरवाजा खोला, तो अंदर का दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए। सामान बिखरा पड़ा था, और चोर छत की दीवार तोड़कर अंदर घुसने में सफल रहे थे। उन्होंने मोबाइल, टोटी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया।
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। एसीपी लिपि नगायच ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।
वहीं, गोविंदपुरम के मधूबन-बापूधाम क्षेत्र की मोती रेजिडेंसी सोसायटी में भी एक चोरी की घटना सामने आई। निवासी रवि बिंद्रा ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ कुछ देर के लिए खरीदारी पर गए थे। जब वह लौटे, तो उनके फ्लैट का सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने अलमारी में रखे सभी आभूषण चुरा लिए थे। सुरक्षाकर्मी से पूछने पर उसे कोई जानकारी नहीं थी, और सोसायटी में लगा कैमरा भी बंद मिला।
इस मामले में एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। दोनों घटनाओं ने स्थानीय निवासियों के बीच चिंता का माहौल बना दिया है, और सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं।
Exit mobile version