फ्लाइट टिकट के नाम पर साढ़े 12 लाख का बड़ा ठगावा: सावधान रहें

कौशांबी:- फ्लाइट टिकट बुकिंग के नाम पर 12.60 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है, जिससे पीड़ित परिवार में चिंता और आक्रोश फैल गया है। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कौशांबी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
पीड़ित, सनमुख सिंह, फरीदाबाद, हरियाणा में अपने परिवार के साथ रहते हैं और उनकी कंपनी ग्राहकों के लिए टूर पैकेज उपलब्ध कराती है। उन्होंने 28 मार्च को सोनी गुप्ता उर्फ बिजनेश गुप्ता और उनके पति हैप्पी गुप्ता से इंटरनेशनल टूर पैकेज खरीदा था, जो मई और जून के लिए निर्धारित था। इसके लिए उन्होंने आरोपियों के खाते में 12.60 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए।
हालांकि, अब आरोपियों ने ना तो फ्लाइट के टिकट उपलब्ध कराए हैं और ना ही रकम वापस की है। इससे पीड़ित की कंपनी के ग्राहकों में भी हताशा बढ़ गई है, जो अपनी धनराशि की वापसी की मांग कर रहे हैं।
पीड़ित ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी से भी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। यह मामला एक बार फिर यह साबित करता है कि ठगी के मामलों में लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है, ताकि पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय मिल सके।
Exit mobile version