पिता का साया चला गया, गांव की खुशियों पर छाया मातम

गाजियाबाद:- मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल गांव निवासी आकिल (40) की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। रविवार की सुबह, बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर एक कैंटर और ट्रक की टक्कर ने आकिल के साथ-साथ हापुड़ के देहरा गांव निवासी इसरार उर्फ नन्हें और राजा की भी जान ले ली। इस दुर्घटना में कैंटर चालक अनवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।
सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना तब हुई जब आकिल और उसके साथी यात्रा कर रहे थे। जैसे ही खबर परिवार तक पहुंची, उनके घर में कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई और पड़ोसी व रिश्तेदार तुरंत आकिल के घर पहुंचे।
आकिल के बड़े भाई, आबिद, जो बीडीसी सदस्य हैं, ने बताया कि आकिल परिवार में चौथे नंबर का था और उसके तीन बेटों और तीन बेटियों हैं। उसकी सबसे बड़ी बेटी महक की शादी हो चुकी है, जबकि उसके छोटे बेटे आदिल (12), अली (9), आलिम (6) और बेटियाँ मन्तशा (4) और मायरा (2) हैं।
इस दुखद घटना ने पूरे गांव को प्रभावित किया है, और परिवार के सदस्यों ने आकिल के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे अंतिम विदाई देने की तैयारी की।
Exit mobile version