वसुंधरा का खौफनाक सच: IT मैनेजर की हत्या या आत्महत्या?

साहिबाबाद:- गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह एक पेड़ से लटका हुआ आईटी कंपनी के प्रबंधक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना वसुंधरा फार्म के पास हुई, जहां सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक रस्सी के सहारे लटका हुआ है।
पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक की पहचान गुरुग्राम की एक आईटी कंपनी के प्रबंधक संदीप के रूप में हुई, जो स्वर्ण गंगा अपार्टमेंट में किराये पर रहते थे। वह मूल रूप से मेरठ जिले के ग्राम सलावा के निवासी थे और अपनी पत्नी तथा सात वर्षीय बेटी के साथ इंदिरापुरम में रहते थे।
पुलिस ने मृतक के जेब से मिले मोबाइल के माध्यम से उनके परिजनों से संपर्क किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर मौजूद सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन प्रारंभिक जांच में गृह कलेश की संभावना जताई जा रही है।
पुलिस ने घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि संदीप कब घर से निकले थे। इस दुखद घटना ने स्थानीय समुदाय को गहरे सदमे में डाल दिया है, और पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।
Exit mobile version