रात की खौफनाक सच्चाई: महिला की लाश से दहशत, गांव में छाया मातम

मोदीनगर:- खंजरपुर गांव में एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में खलबली मच गई है। शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया है, और इसके सिर व गले पर गंभीर चोटों के निशान हैं। मृतका की उम्र लगभग 35 वर्ष है, और शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है।
घटना की जानकारी सबसे पहले किसान मंजीत को मिली, जब उन्होंने अपने खेत में काम करने के लिए पालू नामक श्रमिक को भेजा। जब पालू ने शव देखा, तो उसने तुरंत मंजीत को सूचित किया, जिससे गांव में अफरातफरी फैल गई। पुलिस को सूचना मिलते ही डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्र नाथ तिवारी और एसीपी ज्ञान प्रकाश राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से आवश्यक साक्ष्य एकत्र किए हैं, और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। महिला की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के गांवों से लोगों को बुलाया, लेकिन अभी तक कोई सफलतापूर्वक पहचान नहीं कर पाया। इस बीच, पुलिस ने गुमशुदगी के मामलों की भी जांच शुरू की है, यह जानने के लिए कि क्या महिला मोदीनगर से बाहर की हो सकती है।
सूत्रों के अनुसार, खेत के पास महिला को घसीटने के निशान मिले हैं, जिससे हत्या की संभावना बढ़ गई है। इसके अलावा, महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे, जो दुष्कर्म की आशंका को भी उजागर करते हैं। पुलिस ने अब चार विशेष टीमों को इस मामले की गहनता से जांच करने के लिए तैनात किया है। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने कहा कि शव की शिनाख्त के बाद ही आगे की कार्रवाई संभव होगी, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण पता चल सकेगा।
Exit mobile version