नवरात्रि में नीलामी का नया दौर: जीडीए की योजना, आपके सपनों का घर अब व करीब

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA):- इंदिरापुरम विस्तार योजना के तहत भूखंडों की नीलामी की नई योजना की घोषणा की है। नवरात्रि के पावन अवसर पर, 10 विशेष भूखंडों के लिए खरीदारों को बोली लगाने का सुनहरा मौका मिलेगा।

इस विस्तार में करीब 30,000 वर्ग मीटर का क्षेत्रफल शामिल है, लेकिन पिछले 25 प्रयासों में कोई भूखंड नहीं बिक सका। अब जीडीए ने एक नई रणनीति के तहत तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है, जिसमें अपर सचिव प्रदीप कुमार सिंह अध्यक्षता कर रहे हैं। यह समिति भूखंडों का लेआउट तैयार कर रही है, ताकि नीलामी को और आकर्षक बनाया जा सके।

हाल ही में गोविंदपुरम में हुई नीलामी में 17 आवासीय भूखंडों की बिक्री में लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। एक भूखंड 5 लाख रुपये प्रति वर्ग मीटर की ऊंची कीमत पर बिका, जबकि इसकी शुरुआती कीमत केवल 39 हजार रुपये थी। इस सफलता से जीडीए बेहद प्रसन्न है और इसे आगामी नीलामियों के लिए सकारात्मक संकेत मानता है।

इंदिरापुरम की नवरात्रि नीलामी न केवल खरीदारों के लिए एक अद्वितीय अवसर है, बल्कि यह गाजियाबाद में आवासीय संपत्तियों की कीमतों को नई ऊँचाई पर ले जाने की दिशा में भी महत्वपूर्ण कदम साबित होगी। सभी इच्छुक खरीदारों का इस नीलामी का बेसब्री से इंतजार है!

Exit mobile version