कल से घंटाघर क्षेत्र में वाहन पर प्रतिबंध: रामलीला मैदान की ओर न जाएं

गाजियाबाद:- घंटाघर रामलीला मैदान में 18 सितंबर को होने वाले रोजगार मेले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पुलिस ने रूट डायवर्जन की घोषणा की है। सुबह सात बजे से जीटी रोड पर घंटाघर की ओर जाने वाले वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। एडीसीपी यातायात पीयूष सिंह ने बताया कि ड्राइवरों को वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी गई है।
मेले में आने वालों के लिए पी-1 और पी-2 पार्किंग की व्यवस्था की गई है, जहां वाहन पार्किंग पास के आधार पर की जाएगी। किसी भी असुविधा की स्थिति में यातायात नियंत्रण कक्ष के नंबर 9643322904 और 0120-2986100 पर संपर्क किया जा सकता है। साथ ही, यातायात निरीक्षक मुख्यालय के नंबर 7007847097 पर भी सहायता प्राप्त की जा सकती है।
गाजियाबाद में 18 सितंबर को होने वाले रोजगार मेले के मद्देनजर ट्रैफिक डायवर्जन और पार्किंग की विशेष व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति के कारण, जीटी रोड स्थित घंटाघर रामलीला मैदान के आसपास की सड़कों पर भारी बदलाव किए गए हैं।
रूट डायवर्जन:
शहीद स्थल न्यू बस अड्डा मेट्रो स्टेशन से चौधरी मोड़ तक ई-रिक्शा, ऑटो, मालवाहक वाहन और बसें नहीं जाएंगी।
सीमापुरी से लालकुआं होकर बुलंदशहर जाने वाले वाहन मोहननगर से लिंक रोड होते हुए यूपी गेट से एनएच-9 पर जाएंगे।
कार्यक्रम के दौरान विजयनगर और लालकुआं की ओर से घंटाघर रामलीला मैदान की ओर वाहन नहीं जा सकेंगे। इन वाहनों को चौधरी मोड़ से आंबेडकर रोड होकर पुराना बस अड्डा होते हुए भेजा जाएगा।
शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन से घंटाघर की ओर वाहन हापुड़ मोड़ से पुराना बस अड्डा होकर आंबेडकर रोड से चौधरी मोड़ होते हुए जाएंगे।
पार्किंग की व्यवस्था:
पी-1: रामभवन घंटाघर रामलीला मैदान – मंचासीन अतिथियों के लिए।
पी-2: कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स, नगर निगम रमते राम रोड कट – वीआईपी और मीडिया वाहनों के लिए।
पी-3: शंभूदयाल इंटर और डिग्री कॉलेज – ड्यूटीरत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के लिए।
पी-4: रेलवे ग्राउंड विजयनगर – बस पार्किंग के लिए।
पी-5: ऑपूलेंट मॉल, जीटी रोड – सामान्य पार्किंग हल्के वाहनों के लिए।
पी-6: इंग्राहम स्कूल, जीटी रोड – सामान्य पार्किंग हल्के वाहनों के लिए।
कार्यक्रम में आने वाले अतिथि चौधरी मोड़ पर पहुंचकर निर्धारित पार्किंग स्थल में वाहन खड़ा करके कार्यक्रम स्थल पर पहुंच सकेंगे। ट्रैफिक संबंधी किसी भी असुविधा के लिए संपर्क नंबर भी उपलब्ध हैं।
Exit mobile version