1.52 करोड़ की धोखाधड़ी: कंपनी को लगा बड़ा झटका

गाजियाबाद:- सिहानी गेट क्षेत्र में स्थित नेहरूनगर की मैसर्स महादेव इंटरप्राइजेज कंपनी के साथ 1.52 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। कंपनी के साझेदार सुंदरलाल ने आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

सुंदरलाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह नेहरूनगर स्थित रजिस्टर्ड फर्म मैसर्स महादेव इंटरप्राइजेज के पार्टनर हैं। शिकायत में उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ निवासी विशाल सूद, गीता कॉलोनी राजपुरा पंजाब निवासी राजेश तनेजा, सेक्टर-18-सी चंडीगढ़ निवासी विक्रम महाजन, न्यू बैंक कॉलोनी खन्ना लुधियाना पंजाब निवासी पवन कुमार सूद, शास्त्रीनगर गोबिंदगढ़ निवासी गौरव चोपड़ा, सेक्टर 27-ए चंडीगढ़ निवासी आरती कृठियाला, शालीमार बाग दिल्ली निवासी पूजा सूद, और फेस-सात मोहाली पंजाब निवासी लोवेन वर्मा के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। सभी आरोपित सेक्टर 28-डी चंडीगढ़ स्थित मैसर्स अवंटे इंटरनेशनल कंपनी के पार्टनर और अधिकृत व्यक्ति हैं।

पुलिस को दी गई शिकायत में सुंदरलाल ने बताया कि आरोपितों के कहने पर उनकी फर्म ने उन्हें जीएसटी बिल के माध्यम से विभिन्न सेवाएं प्रदान कीं, जिसमें वेयर हाउसिंग, लॉजिस्टिक और मैनपावर शामिल थीं। लेकिन जब सुंदरलाल ने काम की रकम की मांग की, तो आरोपियों ने चार चेक दिए, जो बाद में बाउंस हो गए। जांच में पता चला कि ये चेक बंद खातों से जारी किए गए थे।

पैसे की मांग करने पर आरोपियों ने सुंदरलाल को जान से मारने की धमकी भी दी। जब सुंदरलाल ने आरोपियों की फर्म के पते पर जाकर भुगतान की मांग की, तो वहां कोई फर्म नहीं मिली। एसीपी नंदग्राम, पूनम मिश्रा ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version